Connect with us

क्राइम

UP:सास ने पकड़े पैर, पति ने दबाया गला, फिर पानी की टंकी में फेंका

उत्तर प्रदेश: नोएडा पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर यूनिवर्सिटी कैंपस में हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है।महिला की हत्या उसके पति कपिल और उसकी सास सुमित्रा ने मिलकर की थी।शव पानी की टंकी में छुपाकर दोनों फरार हो गए थे।

पति और सास ने की पूनम की हत्या…
सास से हुए छोटे से झगड़े में पति ने उसकी जान ले ली. पुलिस के खुलासे से ये भी पता चला है कि मृतक पूनम कपिल की दूसरी पत्नी थी. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा, अशोक कुमार ने बताया कि सास सुमित्रा ने पूनम के पैर पकड़े थे, जबकि पति कपिल ने उसका गला दबाया.उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि 5 मई को पूनम और सुमित्रा के बीच झगड़ा हुआ था. कपिल भी झगड़े में शामिल हो गया. झगड़ा बढ़ने पर कपिल ने पूनम को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. सुमित्रा ने पूनम के पैर पकड़े और कपिल ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

पानी की टंकी में शव को फेंककर फरार..

पूनम की मौत के बाद उसे स्टाफ क्वार्टर की सीमेंट से बनी पानी की टंकी में डालकर दोनों फरार हो गए थे. मैनुअल इंटेलिजेंस और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से आरोपी कपिल और सुमित्रा को जिम्स तिराहा से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी कपिल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है और यूनिवर्सिटी में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है. वह पत्नी पूनम और मां सुमित्रा के साथ यूनिवर्सिटी के स्टाफ क्वार्टर एम ब्लॉक एफ-53 में रहता था।

घरेलू झगड़े में पत्नी की हत्या…

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पुलिस को शक था कि टंकी में मिला शव कपिल की पहली पत्नी कौशल का हो सकता है. मामले की छानबीन के लिए जब कासगंज में कौशल के परिजनों से संपर्क किया गया, तो पता चला कि वह बिल्कुल ठीक है. तब पुलिस ने फिर से छानबीन शुरू की. तब पता चला कि पानी की टंकी में मिला शव कपिल की दूसरी पत्नी कौशल का है. घरेलू विवाद की वजह से कपिल की पहली पत्नी कौशल उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. जबकि कपिल 2015 से ही बलिया की रहने वाली  पूनम के साथ रह रहा था।

More in क्राइम

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page