Connect with us

Uncategorized

लाखों रुपए की स्मैक के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार

हल्द्वानी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल पंकज भट्ट के दिशा निर्देशन में जनपद में नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी है इसी क्रम में टीपी नगर चौकी पुलिस ने एक तस्कर को लाखों रूपए की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेजने की तैयारी चल रही थी।

प्राप्त समाचार के मुताबिक टीपी नगर चौकी पुलिस क्षेत्र मे गश्त पर थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कार संख्या यूके 07 एपी-6111 में सवार एक व्यक्ति स्मैक की खेप हल्द्वानी ला रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई और बैरिकेंडिंग लगाकर चौपहिया वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। इसी बीच रुद्रपुर से आती हुए कार चालक पुलिस को देखकर सकपका गया और चैकिंग होती देख गाड़ी को बिड़ला स्कूल की ओर जाने वाली सड़क की ओर मोड़ने लगा। जिस पर पुलिस ने कार चालक को रोक लिया। युवक ने पूछताछ में अपना नाम शादाब मलिक पुत्र जफर मलिक निवासी काबुल का बगीचा मोहम्मदी मस्जिद इंद्रानगर बताया। जब कार की तलाशी ली तो कार के डैश बोर्ड से 55.69 ग्राम स्मैक बरामद हुई।


पूछताछ में उसने बताया कि वह यह स्मैक मीरगंज बरेली में रहने वाले परवेज उर्फ आदिल नामक युवक से लाया है। उसने यह भी बताया कि इंद्रानगर में रहने वाला महमूद पुत्र मुमतियाज के साथ वह पार्टनर में स्मैक का धंधा करते हैं। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने की तैयारी चल रही थी। पुलिस शादाब के पार्टनर की तलाश कर रही है। साथ ही इनका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। पुलिस टीम में एसआई सतीश कुमार, एसआई संजीत कुमार, कां. अनिल टम्टा, हेमंत कुमार शामिल रहे।

More in Uncategorized

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page