Connect with us

Uncategorized

रामनगर:50 शिक्षकों को मिला शिक्षक सम्मान 2024

रामनगर।कौशल एकडेमी इंटरनेशनल कानिया में शिक्षक दिवस 2024 के अवसर पर एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें 50 शिक्षकों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन पर किया गया, जिन्हें भारतीय शिक्षा का स्तंभ माना जाता है। समारोह में विभिन्न विद्यालयों और निजी संस्थानों के शिक्षक शामिल हुए।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, अंतरराष्ट्रीय एथलीट विजेंद्र चौधरी ने शिक्षकों को शॉल और मोमेंटो भेंट कर उनका सम्मान किया। उन्होंने शिक्षकों के समर्पण और मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि वे समाज की नींव हैं और उनकी भूमिका देश के भविष्य निर्माण में सबसे अहम होती है। उन्होंने शिक्षकों को शिक्षा के प्रति उनके योगदान के लिए प्रेरित किया और कहा कि उनकी मेहनत से ही देश में ज्ञान की ज्योति जलती है।

समारोह में उपस्थित सभी शिक्षकों ने अपने शैक्षिक सफर और अनुभवों को साझा किया। उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में आए बदलावों पर चर्चा करते हुए कहा कि शिक्षा न केवल ज्ञान प्रदान करने का माध्यम है, बल्कि यह बच्चों के जीवन निर्माण का एक सशक्त माध्यम है।

अंत में कौशल एकडेमी के प्रबंधक ने सभी अतिथियों और शिक्षकों का आभार व्यक्त किया और इस प्रकार के आयोजनों को हर साल आयोजित करने की प्रतिबद्धता जताई, ताकि शिक्षकों को उनके कार्यों के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

More in Uncategorized

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page