Connect with us

उत्तराखण्ड

हरिद्वार में एनकाउंटर: श्रीबालाजी ज्वेलर्स में डकैती डालने वाला बदमाश ढेर

 

हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और डकैतों के बीच एनकाउंटर में एक कुख्यात बदमाश को मार गिराया गया। यह एनकाउंटर श्रीबालाजी ज्वेलर्स में हुई बड़ी डकैती के बाद हुआ, जिसमें पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाश की पहचान सतेन्द्र पाल के रूप में हुई है, जो पंजाब का निवासी था और कई अन्य आपराधिक गतिविधियों में भी संलिप्त रहा है।

डकैती की घटना

घटना हरिद्वार के प्रसिद्ध श्रीबालाजी ज्वेलर्स की है, जहाँ बीते दिनों कुछ हथियारबंद डकैतों ने दिनदहाड़े दुकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने सोने-चांदी के गहने और नकदी लूटने के बाद मौके से फरार हो गए थे । इस वारदात ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी और व्यापारियों के बीच भय का माहौल बना दिया।

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

हरिद्वार पुलिस ने एक सूवना के बाद नाकाबंदी की और बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी। बहादराबाद पुलिस को डकैतों के बहादराबाद इलाके में छिपे होने की सूचना मिली। पुलिस ने इलाके को घेरते हुए बदमाशों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सतेन्द्र पाल को गोली लगी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा हैं उसका एक अन्य साथी फरार हैं जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

आपराधिक इतिहास

सतेन्द्र पाल पंजाब का रहने वाला था और उस पर पहले से ही कई संगीन आपराधिक मुकदमे दर्ज थे। पुलिस को शक है कि वह एक बड़े आपराधिक गिरोह का हिस्सा था, जो उत्तराखंड में सक्रिय था।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page