Connect with us

उत्तराखण्ड

रिनेंसां काॅलेज आफ होटल मैनेजमेंट में हुआ शत-प्रतिशत प्लेसमेन्ट

रामनगर- बसई पीरूमदारा में स्थित रिनेसां काॅलेज लगातार तरक्की के कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। काॅलेज ने अतिंम वर्ष में अध्ययनरत् सभी छात्र-छात्राओं को जाॅब प्लेसमेन्ट देने में सफलता प्राप्त की है। सभी ने विभिन्न प्रतिष्ठित हाॅस्पिटैलिटी प्रतिष्ठानों में नौकरी प्राप्त की है।

कुछ उत्कृष्ठ सफलता पाने वाले छात्रों में आशीष रावत, सुरेन्द्र सिंह व अरविन्द रावत को आई0टी0सी0 वैलकम ग्रुप के होटल मौर्य शेरेटन, नई दिल्ली के फूड प्रोडक्शन विभाग में प्लेसमेन्ट दी गई। आई0टी0सी0 होटल के मानव संसाधन प्रबन्धक दिशा भट्टनागर ने इन सभी छात्रों के कौशल व व्यक्तित्व की सराहना की।
इसी क्रम में छात्र धीरज कश्यप को होटल ग्रैंड शेरेटन, इन्दौर में जूनियर शेफ के रूप में, छात्र हर्ष चैहान और आकाश कुमार को होटल लीला एम्बिऐन्सी, गुरूग्राम के फूड एण्ड बेवरेज सर्विस विभाग में, अभिषेक रावत और मोहम्मद शाहजेब को होटल ट्राइडेन्ट, गुड़गाँव, हाउस कीपिंग विभाग में, राजीव और राजू शर्मा को होटल हयात, अहमदाबाद, हाउस कीपिंग विभाग में, उपासना को होटल डबल ट्री बाई हिल्टन, जयपुर में और विवेक सैनी को होटल हाॅलीडे इन एयरोसिटी, नई दिल्ली में प्लेसमेन्ट प्राप्त हुई है।
काॅलेज प्रबन्धन की ओर से इस बारे में बताया गया कि कैम्पस इन्टरव्यू के माध्यम से सभी छात्र-छात्राओं को होटल व्यवसाय से जुड़ी प्रतिष्ठित कम्पनियों में इन्टरव्यू करवाये गये जिनमें से कई छात्र-छात्राओं को एक से अधिक कम्पनियों द्वारा अपने पंाच सितारा होटल प्रतिष्ठानों में जाॅब आॅफर प्राप्त हुई है। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी शत-प्रतिशत प्लेसमेन्ट की परम्परा को कायम रखने की सफलता प्राप्त करने का श्रेय काॅलेज प्रबन्धन नें छात्रों की मेहनत व लगन, काॅलेज के शैक्षणिक माहौल व गुणवत्तापूर्ण प्रशिक्षण के साथ ही अभिभावकों के धैर्य व समपर्ण को दिया।
काॅलेज के प्रबन्ध निदेशक आलोक गुसाईं ने सभी छात्र-छात्राओं व अभिभावकों को बधाई व शुभकामनाऐं प्रेषित की साथ ही रोजगारोन्मुख शिक्षण प्रशिक्षण हेतु भविष्य में प्रयासरत् रहने की अपनी प्रतिबद्धतता को दोहराया।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page