Connect with us

उत्तराखण्ड

इस इलाके में कार खाई में गिरने से एक की दर्दनाक मौत, दो लोग घायल

देहरादून। पौड़ी जिले में अनियंत्रित कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खाई से निकाल कर अस्पताल भर्ती कराया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थलीसैण जोगिमणी मोटर मार्ग बीरोंखाल के पास कार संख्या UK12C 7126 अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़े गए। दुर्घटना की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। लेकिन तब तक एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

जबकि दो घायलों प्रताप सिंह पुत्र गोविंद सिंह (उम्र 55 वर्ष), निवासी-मटकुंड, पट्टी-सावली, थाना थैलीसैंण, जनपद पौड़ी गढ़वाल और अनिरुद्ध पुत्र मुकेश गौड़ (उम्र-21 वर्ष), निवासी ग्राम-सिरौली, थाना धुमाकोट जनपद पौड़ी गढ़वाल को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाल कर 108 के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बैजरों पहुंचाया गया। मृतक की पहचान तेजपाल सिंह पुत्र राजेश सिंह (उम्र-51वर्ष), ग्राम मटकुंड, पट्टी-सावली थाना थैलीसैंण जनपद पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page