Connect with us

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़ जिले के मानसरोवर मार्ग में हुआ दर्दनाक हादसा- चट्टान खिसकने से दबी जीप, नौ के मरने की आशंका

पिथौरागढ़। यहां रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिले के मानसरोवर मार्ग धारचूला-गुंजी  में थक्ती झरने के समीप बोलेरो कैंपर पहाड़ी से गिरे चट्टान की चपेट में आ गया। इस हादसे में नौ लोगों की दबने से मौत की आशंका जताई जा रही है। मौके पर संयुक्त टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है। जेसीबी के माध्यम से मलवा हटाया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा रविवार की दोपहर के समय हुआ है। अब तक मिल रही सूचनाओं के अनुसार डेढ़ बजे जब कैंपर वाहन यात्रियों को लेकर धारचूला को लौट रहा था। इस बीच पहाड़ी से विशालकाय चट्टान गिर गई। जिससे जीप मलवे में दब गई। यह वाहन नाबि गांव में होम स्टे चलाने वाले हरीश नबियाल की बताया जा रहा है।

यह भी जानकारी मिली है कि जिस स्थान पर हादसा हुआ है, उस इलाके में भारतीय संचार कंपनियों का कोई नेटवर्क काम नहीं करता है। बहरहाल हादसे की सूचना के बाद पुलिस, एसएसबी, सेना, एसडीआरएफ की टीम मौके पर घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। घटनास्थल पर जेसीबी के माध्यम से मलवा हटाने का काम किया जा रहा है। इस हादसे में अब तक नौ लोगों के दबने की आशंका है। हालांकि हादसे के बारे में अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page