Connect with us

उत्तराखण्ड

एक के बाद एक लूट की घटनाओं को दिया था अंजाम, पुलिस ने नाबालिगों समेत तीन दबोचे

हल्द्वानी। मण्डी क्षेत्र में ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देने की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार बीती 27 अगस्त को चालक संतोष बेलवाल पुत्र पूरन चंद्र निवासी धारी, नैनीताल से मारपीट कर बदमाशों ने तीन हजार की नगदी के अलावा मोबाइल फोन लूट लिया था। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई और मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया गया।

इस आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को तीनपानी रेलवे क्रासिंग के पास से दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग हैं। जबकि इनका सरगना फरमान अली उर्फ मोंटी पुत्र वाहिद अली है। तीनों लूटे गए मोबाइल फोन बेचने की फिराक में थे। पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्होंने पिकप चालक के अलावा तीन अन्य लोगों से लूट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में मंडी चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कांबोज, -हेड कांस्टेबल इसरार नवी, कांस्टेबल अरुण राठौर, ललित मेहरा, फिरोज शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page