Connect with us

उत्तराखण्ड

बहेड़ी से लाकर पर्वतीय इलाकों में बेचने ले जा रहा था अफीम, गिरफ्तार

अल्मोड़ा। पुलिस ओर एसओजी टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। टीम ने भारी मात्रा में अफीम बरामद की है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

एसएसपी ने जिले में मादक पदार्थों की तस्करी व नशे के सौदागरों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिए हैं। इसके अनुपालन में एसओजी/एएनटीएफ व थाना सोमेश्वर थाना पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा शुक्रवार की रात्रि को कोसी के समीप रानीखेत को जाने वाले तिराहे पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति विजय पाल,उम्र- 34 वर्ष पुत्र लाला राम निवासी ग्राम भीकमपुर, तहसील बहेड़ी, जिला बरेली उप्र को 02.03 किग्रा अवैध अफीम के साथ गिरफ्तार कर थाना सोमेश्वर में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

बरामद अफीम की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 20 लाख रूपये से अधिक है। अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह बहेड़ी से अवैध अफीम लाकर बागेश्वर और ग्वालदम की तरफ ऊँचे दामों में बेचने हेतु लाया था। अभियुक्त की गिरफ्तारी में थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी, प्रभारी एसओजी सुनील सिंह धानिक, प्रभारी एएनटीएफ सौरभ कुमार भारती, कांस्टेबल राकेश भट्ट एसओजी/एएनटीएफ अल्मोड़ा एवं कांस्टेबल सूरज बोरा, थाना सोमेश्वर शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page