Connect with us

उत्तराखण्ड

दुश्मनी निकालने के लिए युवतियों के छपवा दिए अश्लील पंपलेट, एक गिरफ्तार

गदरपुर। जनपद का थाना गदरपुर क्षेत्र में मनचलों ने दो युवतियों से दुश्मनी निकालने के अश्लील पंपलेट छपवा कर बांटने का मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मामला गदरपुर के निकटवर्ती एक गांव का हैं और युवतियों के अश्लील पंपलेट छपवा कर बांटने वाले आरोपी थाना बाजपुर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। पंपलेट पर युवतियों के फोटो भी छपवाई गई है। साथ में मोबाइल नंबर भी डाले गए हैं। मामला सामने आने के बाद गदरपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

थानाध्यक्ष गदरपुर राजेश पांडेय ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें तीन आरोपी हैं। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को धरपकड़ की जा रही है। इस पूरे प्रकरण में काशीपुर के एसपी अभय कुमार सिंह ने बताया कि गदरपुर क्षेत्र से दो युवतियों के नाम पर अश्लील पर्चे छपवा कर गांव में बांट दिए थे।

प्रिंटिंग प्रेस सहित सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और साथ ही महिला सब इंस्पेक्टर कुसुम रावत द्वारा मामले की जांच कर रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है‌ दो अन्य फरार है,जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page