Connect with us

उत्तराखण्ड

ऊधम सिंह नगर में बदमाशों का दुस्साहस, वकील को मारी गोली

ऊधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में पुलिस की कानून व्यवस्था ध्वस्त होती दिख रही है. बदमाशों ने सरेआम कांग्रेस नेता और अधिवक्ता को जान से खत्म करने की कोशिश की है.पुलिस से बेखौफ इन बदमाशों ने सरे बाजार हत्या जैसे संगीन अपराध को करने की कोशिश की हैं. बदमाशों का यह दुस्साहस बताता है कि जिले की कानून व्यवस्था चरमराई हुई है.

आपको बता दे कि रुद्रपुर के मुख्य बाजार स्थित दुर्गा मंदिर धर्मशाला के पास स्टांप बनवाने आए कांग्रेस नेता और अधिवक्ता प्रशांत सिंह को बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों हमला कर दिया. बदमाशों ने उन पर गोली चलाई है. गोली प्रशांत के पर को चीरते हुए निकल गई. घायल प्रशांत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

कांग्रेस नेता और अधिवक्ता प्रशांत पर हुए हमले का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हमलावर की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही हैं.

पुलिस के मुताबिक वह हमलावरों के पहचान में जुटी हैं। घायल प्रशांत गदरपुर का रहने वाला है और यूथ कांग्रेस का विधानसभा अध्यक्ष है। गुरुवार की दोपहर वह अपने भाई के साथ स्टांप बनवाने भाई के साथ रुद्रपुर में गांधी पार्क के पास आया था। कार से उतरकर वह बात कर रहा था इसी बीच बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे और एक बदमाश ने पिस्टल से दो गोली प्रशांत को मार दी और फरार हो गए। दोनों गोली प्रशांत के पैर को चीरती निकल गई। उसकी हालत खतरे से बाहर है। ये घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें बदमाश गोली मारता दिख रहा है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है.

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page