Connect with us

उत्तराखण्ड

अजब-गजबः प्रेम प्रसंग में घर से भागे किशोर और किशोरी, पुलिस ने किए बरामद

अल्मोड़ा। यहां प्रेम प्रसंग का एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग युवक एक किशोरी को बहला-फुसला कर भगा ले गया। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। हरकत में आई पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया है। अब पुलिस वैध‌ानिक कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार 24 मार्च को अल्मोड़ा निवासी एक व्यक्ति ने महिला थाना में तहरीर दी कि उसी नाबालिग पुत्री को मोहल्ले का एक नाबालिग लड़का बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। तहरीर के आधार पर महिला थाना में मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी रचिता जुयाल ने सीओ ऑपरेशन व महिला थानाध्यक्ष को नाबालिग बालिका को शीघ्र बरामद करने और आवश्यक कार्यवाही करेन के निर्देश दिये।

मामले में प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव कोतवाली अल्मोड़ा व थानाध्यक्ष बरखा कन्याल महिला थाना अल्मोडा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन हुआ। इसके बाद पुलिस टीम ने नाबालिगों की खोजबीन तेज कर दी। पुलिस ने ठोस सुराग के आधार पर 24 घंटों के भीतर नाबालिग बालिका को बरामद कर लिया। शनिवार 25 मार्च को पुलिस ने नाबालिग बालक को भी विधिक संरक्षण में लेकर दर्ज मुकदमें में आवश्यक कार्यवाही भी की। पुलिस ने नाबालिग बालिका के शारीरिक शोषण करने वाले विधि के विरोध में बालक को विधिक संरक्षण में लेकर पंजीकृत अभियोग में आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page