Connect with us

उत्तराखण्ड

बदहाल स्वास्थ्य सेवा- महिला एकता मंच ने रखा उपवास।

रामनगर।महिला एकता मंच द्वारा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मालधन में मानकों के अनुरूप बाल रोग विशेषज्ञ, सर्जन निश्चेतक समेत 6 डॉक्टरों की नियुक्ति करने व मरीजों को एक्स रे अल्ट्रासाउंड , पैथोलॉजी लेब व आपातकालीन सुविधाएं उपलब्ध कराने आदि मांगों को लेकर के मालधन अस्पताल के गेट पर एक दिन का उपवास रखा गया।

सरस्वती जोशी के संचालन में हुई सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि मालधन क्षेत्र में 40 हजार से अधिक की आबादी है। जो एकमात्र सरकारी अस्पताल पर निर्भर है परंतु यहां पर नेता जनता को बोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करते हैं और जनता को अस्पताल में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने को तैयार नहीं है। यहां पर ना तो इमरजेंसी में मरीजों को कोई सुविधा मिलती है और डिलीवरी के लिए भी महिलाओं को बाहर जाना पड़ता है।

वक्ताओं ने कहा कि जिन लोगों को हमने विधायक और सांसद चुना है वे आज जनता के बीच से नदारत हैं। ऐसे में अपनी मांगो को सरकार तक पहुंचाने के लिए जनता द्वारा एकमात्र रास्ता संघर्ष ही बचा है।

वक्ताओं ओ ने कहा कि जनता द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी बड़ी संख्या में मालधन अस्पताल की समस्याओं को लेकर शिकायतें दर्ज कराई गई है परंतु मुख्यमंत्री पोर्टल से भी जनता को मात्र झूठे आश्वासन हीं मिल रहे हैं।

सभा में भगवती देवी, ममता देवी, सरस्वती जोशी, कौशल्या, विधयावती शाह,विनिता देवी, महिला मगलदल की अध्यक्ष पुष्पा आर्या,माया देवी,गीता आर्या , आन्नदी देवी, गंगा देवी, पुष्पा चन्दोला, इंद्रजीत सिंह,सुरज, ललित उप्रेती, मुनीष कुमार,सुनील, संजय मेहता, सोबन तड़ियाल, आदि ने संबोधित किया।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page