Connect with us

उत्तराखण्ड

वारदात को अंजाम देने की फिराक में था बदमाश, तमंचा और कारतूस बरामद

काशीपुर। गश्त के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है। 

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस बीती रात गश्त पर थी। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि एक बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इसे गंभीरता से लेते हुए कोतवाल मनोज रतूड़ी के नेतृत्व पुलिस टीम ने नौगजा कब्रिस्तान के पास खड़े व्यक्ति आकाश चंद्र पुत्र ओमप्रकाश निवासी आलोक अस्पताल के सामने वाली गली द्रोणासागर पार्क के पास थाना आईटीआई जनपद उधमसिंहनगर को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से अवैध तमंचे व जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। आरोपी के खिलाफ काशीपुर कोतवाली तथा थाना आईटीआई में चोरी की बारदातो के कई मामले पंजीकृत हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर उसे माननीय न्यायालय में पेश किया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप मिश्रा, उप निरीक्षक नवीन, बुधानी,का.प्रेम कनवाल,का.गौरव सनवाल, कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, आदि शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page