Connect with us

उत्तराखण्ड

सीबीआई अफसर बन कर घर में घुसे बदमाशों ने महिला की अश्लील वीडियो बना कर लूट लिया लाखों का माल, कार में घुमाने के बाद फेंका

देहरादून। दिल्ली सीबीआई अफसर बता कर तीन व्यक्ति रायपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सहस्त्र धारा रोड एक फ्लैट में घुसे।वहां मौजूद दो लोगो की कनपट्टी पर रिवॉल्वर रख कर उनके साथ मारपीट करते हुए एक महिला की अश्लील वीडियो बनाई और लाखो रूपये,लैपटॉप वह मोबाइल लूट लिए और दोनो व्यक्तियों को गाड़ी में बैठा कर शहर में घुमाते रहे फिर कालीडाट के पास छोड़ कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देते हुए यह आरोप लगाए है। जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन अज्ञात व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज करते हुए जाँच में जुट गई है।

पीड़ित अमित कुमार देवबंद निवासी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की वह 29 अगस्त को अपने साथी मुकुल त्यागी और उसकी महिला दोस्त के साथ सहस्त्रधारा रोड स्थित अपने फ्लैट में थे।सुबह के समय फ्लैट पर तीन अज्ञात व्यक्ति आये।तीनों ने खुद को दिल्ली का सीबीआई अफसर बताया और घर में घुस गए।घर में घुसने के बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।उनके साथी मुकुल त्यागी और उसकी महिला दोस्त की अश्लील वीडियो भी बनाई। आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने उनकी कनपटी पर रिवॉल्वर रख कर कमरे में रखे चार लाख रूपये,लैपटॉप और मोबाइल कब्जे में लेने के बाद अमित और मुकुल को उठा कर परेड ग्राउंड के निकट स्थित उनके ऑफिस ले गए।

वहां तोड़फोड़ की मारपीट की। पीड़ित का आरोप है कि वह बार बार तीस लाख की फिरौती मांग रहे थे। इसी दौरान अमित इनके चंगुल से छूट कर भाग निकला।उसके बाद यह लोग मुकुल त्यागी को कार में इधर उधर घुमाते रहे और अंत में डाटकाली के पास गाड़ी सहित मुकुल को छोड़ कर फरार हो गए।थाना रायपुर प्रभारी कुंदन राम ने बताया है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page