Connect with us

उत्तराखण्ड

भवाली-अल्मोड़ा एनएच में हुआ हादसा, कार से टकराकर पिकप खाई में गिरी, चालक गंभीर

अल्मोड़ा। भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर कतियागाड़ सुयालबाड़ी के पास कार को टक्कर मारने के बाद पिकअप खाई में जा गिरी। इस हादसे में पिकअप चालक के सीने के सरिया आरपार निकल गया। जिसे सीएचसी सुयालबाड़ी के बाद उसे हल्द्वानी रेफर किया गया। एसटीएच से इलाज के बाद उसे एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया है।

बृहस्पतिवार दोपहर एक पिकअप बेतालघाट के वर्धो से लमगड़ा को रेता लेकर जा रही थी। वही कतियागाड़ पुल के पास अल्मोड़ा की तरफ को जा रही ऑल्टो कार को टक्कर मारने के बाद पिकअप 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। वही पिकअप चालक अल्मोड़ा के लमगड़ा बस अड्डा निवासी मोहित कुमार (18) पुत्र किशन राम छिटककर गिर गया। वहां निर्माणाधीन पुल के पिलर की सरिया मोहित की छाती से आर-पार निकल गई। 

पिकअप में सवार राकेश कुमार पुत्र प्रेम राम को मामूली चोट आई हैं। क्वारब चौकी प्रभारी बालकृष्ण आर्य, कांस्टेबल आनंद राणा, प्रेम प्रकाश, गोपाल सिंह और स्थानीय लोगों की मदद से घायल मोहित के शरीर में घुसी सरिया को काटा गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए सीएचसी सुयालबाड़ी लाया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद मोहित को हायर सेंटर रेफर कर दिया। उसे एसटीएच हल्द्वानी ले जाया गया। 

आल्टो कार में सवार शिक्षिका निर्मला नेगी और लता बिष्ट बाल-बाल बच गईं। इधर, मेडिकल कालेज प्राचार्य डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि मोहित को अस्पताल में जरूरी इलाज दिया गया। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी। इसलिए अस्पताल की एंबुलेंस से ही ऋषिकेश एम्स में बात करके भेजा गया है। सर्जरी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह ने बताया कि युवक के शरीर से सरिया आरपार निकली हुई थी। घायल को ब्लड चढ़ाने के साथ अन्य इलाज दिया गया।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page