Connect with us

उत्तराखण्ड

BREAKING NEWS:पकड़ा गया सिपाही की पत्नी का हत्यारा।

हल्द्वानी (नैनीताल) सिपाही की पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए घर में घुसे इस हत्यारोपी को सिपाही की पत्नी पहले से जानती थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने आज ममता बिष्ट हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि घर पर लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए घुसे व्यक्ति ने ममता बिष्ट की हत्या की।
ऊधमसिंह नगर की बाजपुर कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी शंकर बिष्ट की पत्नी ममता बिष्ट की हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र की कालिका कॉलोनी में स्थित उनके घर पर हत्या कर दी गयी थी। हत्या की यह वारदात तीन नवंबर को हुई।हत्यारे ने सिपाही शंकर बिष्ट की पत्नी ममता बिष्ट की हथौड़ी के प्रहार से हत्या की।

हत्या की इस वारदात के मामले में पुलिस ने किच्छा निवासी अशरफ उर्फ भूरा को गिरफ्तार किया है।

डीआईजी निलेश आनंद भरणे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के निर्देश पर पुलिस और एसओजी की की टीमें हत्यारे का सुराग लगाने में जुटी हुई थी।डीआईजी निलेश आनंद भरणे ने बताया कि अशरफ उर्फ भूरा सिपाही शंकर बिष्ट के घर में पहले वेल्डिंग का काम कर चुका है। उसने सिपाही के घर पर लूट की योजना बनाई हुई थी जिसे अंजाम देने के लिए वह तीन नवंबर की सुबह 11:30 बजे सिपाही शंकर बिष्ट के घर में घुस गया,जिसके बाद उसने कीमती सामानों पर हाथ साफ़ करना शुरू कर दिया,सिपाही शंकर बिष्ट की ममता बिष्ट भूरा को अच्छी तरह से जानती थी,इसलिए उसने उसको घर में आने दिया,उसे इसका शक नहीं हुआ कि वह लूट के इरादे से घर पर आया है हत्या भी कर सकता है। इस बात का फायदा उठाकर हत्यारे अशरफ उर्फ भूरा ने ममता बिष्ट की हत्या की और घर में रखे सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page