Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना- भाजपा प्रदेश प्रभारी ने दिए संकेत

देहरादून। उत्तराखंड में मंत्रिमंडल का जल्द विस्तार हो सकता है। इसके लिए भाजपा हाईकमान विचार-विमर्श कर रहा है। इसके संकेत भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने ‌दिए हैं। उनका कहना है कि मंत्रिमंडल विस्तार के लिए पार्टी नेतृत्व विचार कर रहा है।

कहा कि लोगों को दायित्वों का वितरण किया गया है और आगे अन्य नामों पर विचार किया जायेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर कहा कि पीएम अपने संकल्प उतराखंड को आगामी दशक के श्रेष्ठ राज्य के संकल्प की दिशा मे हो रहे कार्यों के अवलोकन और उन्हे आगे बढ़ा रहे सीएम पुष्कर सिंह धामी को आशीर्वाद देने के लिए आ रहे हैं। मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि मोदी आगामी दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने के संकल्प की दिशा में हुए कामों को परखने और इस दिशा में सीएम धामी के कोशिशों पर आशीर्वाद देने आ रहे हैं।

प्रदेश प्रभारी ने मुख्यमंत्री धामी की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस तरह वह पीएम के विजन के अनुरूप जी तोड़ प्रयास कर रहे हैं वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि मोदी के स्वभाव में ही धार्मिक एवं सामरिक महत्व के स्थानों का दर्शन करना है, वहीं जनमानस उन्हे बहुत प्यार करता है और संरक्षक मानकर उन्हें सुनना चाहता है। जिसके तहत वह पिथौरागढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश प्रभारी ने 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page