Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस ने चोरी गए छोटा हाथी के साथ दबोचा चोर, बाइक भी बरामद

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने छोटा हाथी वाहन चोरी का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करते हुए चोरी किया गया छोटा हाथी वाहन समेत चोरी की एक बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। आरोपी पूर्व में भी कोतवाली ज्वालापुर से वाहन चोरी मामले में जेल जा चुका है।

कोतवाली ज्वालापुर प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि तस्लीम पुत्र यामीन निवासी मोहल्ला कस्सावान कोतवाली ज्वालापुर ने 16 दिसम्बर 23 को कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की थी। शिकायत में कहा गया था कि उसका छोटा हाथी वाहन भाई चारा होटल रेलवे रोड़ ज्वालापुर से चोरी हो गया। जिसकी काफी तलाश की गयी, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए चोर की तलाश शुरू कर दी।

एसएचओ ने बताया कि इसी दौरान पुलिस ने सूचना के आधार पर रानीपुर झाल ज्वालापुर नहर पटरी से चोरी किये गये छोटा हाथी वाहन को बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से पुलिस ने क्षेत्र से चोरी हुई एक बाइक भी बरामद की है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम फरमान पुत्र निसार निवासी मौहल्ला कैथवाड़ा ज्वालापुर बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। जिसको मेडिकल के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page