Connect with us

उत्तराखण्ड

जिला बदर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंचे दर्जनों युवक।

रामनगर (नैनीताल) पार्टी से निष्कासित पूर्व युकां नेता को जेल में बंद कराने के लिए दर्जनों युवक कोतवाली पहुंचे। अपराधिक चाल चलन को लेकर जिला प्रशासन ने पूर्व युकां नेता को जिला बदर किया हुआ है। कोतवाली पहुंचे युवकों का आरोप है कि ज़िला बदर होने के बावजूद भी उसकी क्षेत्र में गतिविधियां जारी है जिससे कोई वारदात हो सकती है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक विधानसभा चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर निष्कासित हुए युकां पदाधिकारी गोपू अधिकारी को पुलिस की संस्तुति पर जिला मजिस्ट्रेट ने ज़िला बदर किया है। जिसके तहत आरोपी गोपू अधिकारी का निर्धारित समय अवधि तक अपने गृह जनपद के अंदर रहना प्रतिबंधित है। अपराधिक गतिविधियों में सक्रिय रहने पर आरोपी के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा जिला बदर की यह कार्रवाई की जाती है।

रविवार को कोतवाली पहुंचे दर्जन भर युवकों ने गोपू अधिकारी के खिलाफ कोतवाल अरुण सैनी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें आरोप लगाया गया कि जिला बदर होने के बावजूद आरोपी गोपू अधिकारी क्षेत्र में ही है और वह ब्लॉक और हिम्मतपुर डोटियाल आदि स्थानों पर दिखाई देता है। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि उसके यहाँ रहने से कोई अप्रिय घटना घट सकती है।

कोतवाल अरुण सैनी ने कहा कि यदि आरोपी क्षेत्र में दिखता है तो उसको गिरफ्तार किया जायेगा।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस की एक टीम गोपू अधिकारी को पकड़ने के लिए उसके टेढ़ा रोड स्थित घर भी पहुंची लेकिन वह नही मिला।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page