Connect with us

उत्तराखण्ड

मस्तराम घाट में नहाने के दौरान गंगा नदी में डूबा युवक, शव बरामद

ऋषिकेश। दोस्तों के साथ लक्ष्मण झूला घूमने आया युवक मस्तराम घाट में नहाने के दौरान गंगा में डूब गया। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने गंगा में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। टीम ने गंगा की गहराई से पर्यटक का शव बरामद कर लिया है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक रामनगर सोनीपत निवासी विकास मदान अपने दोस्त रोहित शर्मा और शिवांगी के साथ लक्ष्मण झूला क्षेत्र में घूमने के लिए पहुंचा। आज दोपहर मस्तराम घाट पर तीनों दोस्त गंगा में नहाने के लिए पहुंच गए। अचानक विकास मदान का पैर फिसला और वह गंगा में डूब गया। नजारा देख रोहित और शिवांगी डर गए। उन्होंने तत्काल कंट्रोल रूम को फोन करके घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ ने दो टीम बनाई। एक टीम ने गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाना शुरू किया, जबकि एसडीआरएफ की दूसरी डीप डाइटिंग टीम ने गंगा की गहराई में अंडर वाटर सर्चिंग शुरू की। कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने गंगा की गहराई से डूबे हुए पर्यटक विकास मदान को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला। जांच के दौरान पता चला कि विकास मदान की मौत हो गई है।

जिसके बाद लक्ष्मण झूला थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवाण ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है फिलहाल मौके पर मृतक विकास के दोस्त रोहित और शिवांगी मौजूद हैं।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page