Connect with us

उत्तराखण्ड

रुड़की में ई-रिक्शा चालक पर हमला करने के मामले में अज्ञात अज्ञात कांवड़ियों पर FIR दर्ज

रुड़की में ई-रिक्शा चालक पर हमला करने के मामले में अज्ञात अज्ञात कांवड़ियों पर FIR दर्ज

हरिद्वार: उत्तराखंड के रुड़की में एक ई-रिक्शा चालक संजय कुमार पर जानलेवा हमले और उसकी ई-रिक्शा तोड़ने के मामले में हरिद्वार पुलिस ने अज्ञात कांवड़ियों पर FIR दर्ज की है। घटना के अनुसार, संजय कुमार की ई-रिक्शा की साइड एक कांवड़िए को लगी, हालांकि कांवड़ खंडित नहीं हुई थी। इसके बावजूद कांवड़ियों के समूह ने संजय कुमार को पीटा और उसके ई-रिक्शा में तोड़फोड़ की।

हरिद्वार पुलिस के एसएसपी ने बताया कि “हमने इस घटना के बाद तुरंत कार्रवाई की और अज्ञात कांवड़ियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित संजय कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है और हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।”

एसएसपी ने स्थानीय निवासियों से शांति बनाए रखने और किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है।

पीड़ित संजय कुमार ने घटना का वर्णन करते हुए बताया कि “मैं अपने ई-रिक्शा में यात्रियों को ले जा रहा था, तभी अचानक कांवड़ियों का एक समूह मेरे रिक्शे के पास आया और मारपीट करने लगा। उन्होंने मेरे रिक्शे को भी बुरी तरह से तोड़ दिया।”

पुलिस की मौजूदगी में हुई इस घटना ने कांवड़ यात्रा के दौरान सुरक्षा और शांति व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रशासन ने सभी यात्रियों और स्थानीय निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़े कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page