Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां सड़क दुर्घटना में 11 बुजुर्ग हुए घायल

यहां के जयहरीखाल विकासखंड में टसीला के पास एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। ये हादसे में 11 बुजुर्ग घायल हो गए। सभी आंखों के कैंप में इलाज के लिए जा रहे थे। गनीमत रही कि इस हादसे में सभी सुरक्षित बच गए। यह हादसा सतपुली-दुधारखाल-सिद्धखाल मार्ग पर हुआ। सभी लोग धुमाकोट से हंस अस्पताल सतपुली आ रहे थे।


वाहन में सवार 11 लोग घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, एसडीआरएफ ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सभी घायलों को खाई से निकालकर हंस अस्पताल सतपुली पहुंचाया।जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। थानाध्यक्ष सतपुली लाखन सिंह ने बताया कि धुमाकोट से हंस अस्पताल सतपुली जा रही एक मैक्स टसीला के समीप दोपहर डेढ़ बजे के आसपास दुर्घटनाग्रस्त होकर लगभग 80 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।


दुर्घटना में चालक समेत कार सवार 11 लोग घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची दुधारखाल पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को खाई से निकाल कर हंस अस्पताल सतपुली पहुंचाया। सभी लोग हंस अस्पताल में आंखों का इलाज करवाने जा रहे थे। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सभी घायलों की उम्र वाहन चालक को छोड़कर 60 से 80 साल के बीच है।
ये हुए घायल
सुल्तान सिंह, चेतन सिंह, ग्राम-भौन, श्यामा देवी, सविता देवी, मनवर सिंह, विजय सिंह, कपौत्री देवी, शंकर सिंह, सरस्वती देवी,ग्राम- सलाणा और 25 वर्षीय वाहन चालक तेजपाल सिंह घायल हो गए। सभी का इलाज हंस अस्पताल चमोलीसैंण में चल रहा है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page