Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां टोल प्लाजा पर तेज रफ्तार बाइक से एक टोल कर्मी महिला को जोरदार मारी टक्कर

कभी-कभी ज्यादा ओवर स्पीड भी दूसरों के लिए काफी नुकसानदेह साबित हो जाती है तो वही हादसे की फुटेज सामने आने के बाद ऐसा मालूम पड़ता है कि महिला कर्मी ने बिना देखे ही सड़क पार करने की कोशिश की जिस कारण वह तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गई , ऐसा ही मंजर सामने आया जब लच्छीवाला टोल प्लाजा पर तेज रफ्तार बाइक से एक टोल कर्मी महिला को जोरदार टक्कर लग गयी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

मिल रही जानकारी के मुताबिक प्राप्त देहरादून से एक व्यक्ति अपनी बाइक से करीब पौने 11 बजे डोईवाला की तरफ जा रहा है, तभी जैसे ही वह लच्छीवाला टोल प्लाजा पर पहुंचा, तभी बाइक नंबर संख्या UP14 EN, 7406 वहां एक टोल कर्मी महिला से टकरा गई। वहीं इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं इस घटना के बाद आस-पास के टोल कर्मीयों ने उक्त घायल महिला को एम्बुलेंस के माध्यम से तत्काल हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट पहुंचाया, जहां डॉक्टरों की जांच में पता चला कि महिला के दांये पैर में तीन फ्रैक्चर हैं। इसके अलावा सिर में भी चोटें आयी हैं। जहां महिला का उपचार किया जा रहा है।

टोल कर्मियों ने बताया कि दोपहिये वाहनों के लिए टोल में लेन नंबर 5 है, किंतु जगह खाली देख वह व्यक्ति तेज रफ्तार से लेन नंबर 4 में ही घुसकर जैसी ही आगे बढ़ा इसी दौरान टोल में तैनात उक्त महिला अचानक उसकी बाइक के सामने आ गई, जिससे वह बाइक से टकराकर गिर गई, और गंभीर रूप से घायल हो गई।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page