Connect with us

उत्तराखण्ड

कांग्रेसियों ने uksssc के ऊपर भर्तियों में गड़बड़ियों के लगाए आरोप, की सीबीआई जांच की मांग

उत्तराखंड में कांग्रेस ने राज्य में लोकसेवा आयोग की भर्तियों, पुलिस विभाग की भर्तियों और सहकारिता विभाग में हुई भर्तियों में भ्रष्टाचार और अनियमितता का आरोप लगाया है। इसके खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार सुबह धरना-प्रदर्शन के साथ सचिवालय कूच किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सुभाष रोड पर लगे बैरिकेडिंग पर रोक दिया। इसके बाद कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य साथ में उपनेना प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी और प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा वहीं धरने पर बैठ गए।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि प्रदेश में भाजपा शासन में सभी विभागों में हो रही भर्तियों में भारी अनियमितता और भ्रष्टाचार के साथ ही अपनों को रेवड़ी बांटने का काम किया जा रहा है। प्रदर्शन में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने कहा प्रदेश में UKSSSC की ओर से सरकारी विभागों में की जा रही भर्तियों में हो रही बड़े पैमाने पर गड़बड़ियों, भर्तियों में हुए व्यापक भ्रष्टाचार व घोटालों की सीबीआई जांच की मांग को लेकर देहरादून सचिवालय गेट पर आयोजित धरना प्रदर्शन में प्रतिभाग किया गया तथा सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से सरकार को ज्ञापन प्रेषित किया।
उन्होंने कहा सरकार के विभिन्न विभागों में “उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग” के माध्यम से हो रही भर्तियों में भारी अनियमितताओं के साथ अपनों चहेतों को लाभ पहुंचाने का जो खेल चल रहा है उसके खिलाफ प्रदेश के युवाओं के हितों की रक्षा के लिये कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष जारी रखेगी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page