Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां भाई बना भाई की जान का दुश्मन, डंडों से पीटकर की हत्या

किच्छा कोतवाली क्षेत्र में बुलडोजर हटाने को लेकर हुए विवाद में एक भाई द्वारा भाई की डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है. किच्छा कोतवाली स्थित ग्राम सैंजना में यह हत्या हुई.


पुलिस के मुताबिक गली के एक छोर पर नबी हसन और दूसरे छोर पर उसके भाई जमाल हसन का घर है. नबी हसन रोज रास्ते में बुलडोजर खड़ा कर देता था. सुबह जमाल का बेटा सब्जी ढोने अपना वाहन ले जाया करता था जिस कारण उसे रोज बुलडोजर हटाना होता था. इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच अक्सर विवाद होने लगा था. मंगलवार रात जमाल हसन ने बुलडोजर फिर से गली में खड़ा कर दिया. देर रात्रि दोनों पक्ष आमने सामने आ गए.


आरोप है कि, जमाल हसन पक्ष ने नबी हसन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसमे नबी हसन गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे देर रात गंभीर हालत में सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमकि उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया था. रुद्रपुर ले जाते वक्त रास्ते में ही उसने दम तोड दिया.

एसएसपी ने क्या बताया
एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि घटना देर रात की है. मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया बुलडोजर विवाद में हत्या हुई है.

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page