Connect with us

उत्तराखण्ड

ट्रैकिंग पर आईआईटी कानपुर के इंजीनियर की हृदय गति रुकने से मौत

जिंदगी में हादसे कभी भी हो सकते हैं इन हादसों की वजह से इंसान अपनों से हमेशा के लिए दूर हो जाता है लेकिन आज की दिनचर्या को देखते हुए बीमारियों ने आम जनजीवन को बिल्कुल तहस-नहस करके रखा है और इन बीमारियों की वजह से कई बार इंसान अपनी जान गवा देता है

उनमें से एक बड़ी बीमारी है हार्टअटैक इसकी वजह से भी कई लोग अपने जीवन में अपने परिचितों को हमेशा के लिए खो जाते हैं जैसे ही मामला पुरोला का सामने आ रहा है यहां पर मोरी ब्लाक के गोविन्द पशु विहार के हरकीदून ट्रेक पर आए आईआईटी कानपुर के एक इंजीनियर की ओसला गांव में हार्ट अटैक से मौत हो गई। इंजीनियर के साथ आईआईटी कानपुर के दो छात्र व एक स्थानीय गाइड थे। स्थानीय प्रशासन ने इंजीनियर के शव को लाने के लिए पुलिस व राजस्व पुलिस को मौके पर भेज दिया है।


आईआईटी कानपुर के इंस्ट्रूमेंट इंजीनियर जे जॉनसन व्हाइटोर्ट अपने दो छात्रों अमित तिवारी व जसप्रीत के साथ हरकीदून ट़ेक पर निकले थे। इनके साथ एक स्थानीय गाइड संजय भी था, जोकि गुरूवार को ओसला गांव पहुंचे थे।शुक्रवार को इनको हरकीदून के लिए रवाना होना था।


लेकिन गुरुवार को ही जॉनसन का स्वास्थ्य खराब हो गया था। एसडीएम सोहन सिंह सैनी ने बताया कि ओसला गांव में शुक्रवार को हार्ट अटैक से आईआईटी कानपुर के इंजीनियर की मौत होने की सूचना मिली है। उन्होने बताया कि पुलिस व राजस्व कर्मियो को मौके के लिए रवाना कर दिया है। तालुका मोटर मार्ग से ओसला गांव 14 किमी पैदल है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page