Connect with us

उत्तराखण्ड

युवक की भाजपा नेता के कार्यालय से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

हरिद्वार जनपद के रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर में बीजेपी नेता अशोक वर्मा के कार्यालय से गिरकर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है। मृतक युवक की पहचान सेलाकुई देहरादून निवासी इकबाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक जमीनी विवाद के सिलसिले में रुड़की आया हुआ था और बीजेपी नेता अशोक वर्मा के कार्यालय में रुका हुआ था।


जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में गन्ना समिति कार्यालय के पास साईं प्लाजा में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता लगा कि युवक की साईं प्लाजा की तीसरी मंजिल से नीचे गिरने के चलते मौत हो गई। अब पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है, इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।


स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक किसी जमीनी विवाद के मामले में अपने दो अन्य साथियों के साथ रुड़की आया हुआ था और करीब तीन दिन से भाजपा नेता एवं मत्स्य पालन बोर्ड के अध्यक्ष अशोक वर्मा के कार्यालय में उसका आना जाना था। बताया जा रहा है कि बीती रात भी मृतक अपने साथियों के साथ इसी कार्यालय में ठहरा हुआ था और बुधवार सुबह उसका शव खून से लथपथ हुआ साईं प्लाजा के परिसर में पड़ा हुआ मिला। मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि हत्या है या आत्महत्या मामले की जांच की जा रही है, उन्होंने बताया कि युवक अशोक वर्मा के कार्यालय में रुके हुए थे, उन्होंने बताया कि उसके दो साथियों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page