Connect with us

उत्तराखण्ड

रिश्ते हुए शर्मसार-यहां दिल दहला देने वाली वारदात याद आई सामने ,साढ़े 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या,

उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत किच्छा से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है , यहां साढ़े तीन वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। इस जघन्य घटना को मासूम के मौसेरे भाई ने अंजाम दिया है। साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही मौसरे भाई ने पहले दुष्कर्म किया। उसके बाद मामला खुल न जाए इसलिए हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया। पुलिस ने देर रात मासूम का शव बरामद कर लिया। बच्ची का पोस्टमार्टम पैनल के माध्यम से करवाया जाएगा।

कलकत्ता फार्म चौकी अंतर्गत गांव में एक बच्ची गुरुवार दोपहर अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसका मौसेरा भाई उसे अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब उन्हें मौसरे भाई के साथ जाने की जानकारी मिली तो उसके घर जाकर पता किया। पर उन्होंने जब कुछ नहीं बताया तो अनहोनी की आशंका से ग्रसित हो परिजन कलकत्ता फार्म चौकी पहुंचे। बच्ची के गायब होने की सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी।


पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के साथ ही उसके माता पिता के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसे देर शाम हिरासत में ले पूछताछ की तो पुलिस का शक गहरा गया। युवक लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा। देर शाम पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव को किच्छा डैम में फेंकने की बात कही। युवक के लगातार बयान बदलने से पुलिस परेशान रही।


आखिरकार पुलिस ने बच्ची का शव किच्छा डैम को जाने वाली सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद कर लिया। इधर कानून व्यवस्था बिगड़ने के खतरे को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं पुलिस के आला अधिकारी किच्छा कोतवाली पहुंच गए हैं तथा आसपास के थानों और कोतवाली की पुलिस भी किच्छा बुला ली गई।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page