Connect with us

उत्तराखण्ड

एसटीएफ ने इस गैंगस्टर की बड़ी कार्रवाई करोड़ों की संपत्ति की कुर्क

प्रदेश में लगातार एसटीएफ के द्वारा कार्यवाही की जाने की खबरें सामने आती रहती है।और एसटीएफ लगातार अपराधियों ने शिकंजा कस रही है। एक के बाद एक कई अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया तो कई अपराधियों की संपत्ति कुर्क करने के काम भी किया गया। ऐसी ही एसटीएफ ने एक और बड़ा एक्शन लिया है, जो राज्य बनने के बाद की सबसे बड़ी कार्रवाई है।


एसटीएफ उत्तराखंड की राज्य गठन उपरांत गैंगस्टर अधिनियम 1986 के अंतर्गत अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। गैंगस्टर की 153 करोड़ की चल और अचल संपत्ति को कुर्क कर दिया है। उत्तर प्रदेश (उत्तराखंड) गिरोह बंद और समाज विरोधी क्रिया कलाप अधिनियम 1986 का प्रयोग करते हुए एसटीएफ उत्तराखंड ने गैंगस्टर यशपाल तोमर की 153 करोड़ 29 लाख (1532932822) की अचल व चल संपत्ति जिसमें लग्जरी वाहन में बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर आदि को जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार के आदेश से कुर्क कराया है।


आदेश में संबंधित तहसीलदार हरिद्वार, दादरी, बड़ौत, लोनी व पूर्वी दिल्ली को प्रशासक नियुक्त किया गया है। उत्तराखण्ड स्पेशल टास्क फोर्स की विभिन्न टीम कुर्क वाहनों और आदेश की तामील को उत्तर प्रदेश, दिल्ली रवाना की गई हैं। गैंग के अन्य सदस्य एसटीएफ उत्तराखंड के रडार पर हैं। एसटीएफ का निशाना पूरा गैंग है और जल्द इस पूरे गैंग पर शिकंजा कसने की भी तैयारी है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page