Connect with us

उत्तराखण्ड

नाले में बही बच्ची का शव कई किलोमीटर दूर दूधली में मिला


देहरादून के आमवाला तरला इलाके में पिछले दिनों नाले में बही दो सगी बहनों में से दूसरी बच्ची का शव आज बरामद हो गया है। ये शव दूधली के पास नाले में मिला है। एक बच्ची का शव पहले ही मिल चुका था।


आपको बता दें कि दो दिनों पहले हुई तेज बारिश के चलते आमवाला तरला इलाके में रपटे की चपेट में आने से दो सगी बहने नाले में बह गईं थी। दोनों की उम्र क्रमश: 8 और 6 साल थी।


घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीआरएफ और पुलिस कर्मियों ने एक बच्ची का शव कुछ घंटे में ही बरामद कर लिया था लेकिन दूसरी बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया था। दो दिनों की तलाश के बाद घटना स्थल से कई किलोमीटर दूर दूधली के पास दूसरी बच्ची का शव भी बरामद हो गया है।



बता दें कि दोनों बच्चियों के माता पिता मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और यहां मजदरी का काम कर अपना भरण पोषण करते हैं।दोनों बच्चियों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। मां का रो रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि जिस समय बच्चियां रपटे की चपेट में आईं उस समय बारिश हो रही थी और वो घर के बाहर बारिश में भीगते हुए खेल रहीं थीं। इसी बीच पास से एक खाली प्लाट से होता हुआ पानी का सैलाब तेजी से उनकी तरफ आया। इससे पहले की वो संभलती पानी उन्हें अपने साथ नाले की ओर ले गया। गहरे नाले में तेजी से गिरने के चलते दोनों बच्चियों की मौत हो गयी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page