Connect with us

उत्तराखण्ड

पारिवारिक कलह के चलते पिटकुल में संविदा पर तैनात चालक ने फांसी लगाकर दी जान

राज्य में आत्महत्या को लेकर कई खबरें सामने आती रहती है इसी क्रम में बड़ी खबर देहरादून से सामने आ रही है यहां पर पिटकुल में संविदा पर तैनात चालक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में जो लिखा है, उस पढ़कर किसी को भी दिल पसीज जाएगा। वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था।

लेकिन, पत्नी और बेटी टुक्कू उससे दूर रह रही थीं। लंबे वक्त तक तो उसने जुदाई सह ली, लेकिन अब वो अपनी पत्नी से दूर नहीं रह सकता था। मनाने का प्रयास किया, लेकिन वो नहीं मानी। इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली।


सुसाइड नोट में लिखा…स्वाति मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मैं तुमसे अलग नहीं रह सकता। अब मैं भी जा रहा हूं, मेरे जाने के बाद टुक्कू को डांटना मत। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

बाजार चौकी प्रभारी विवेक राठी ने बताया कि शांति विहार में एक युवक की आत्महत्या की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एक युवक फंदे पर लटक रहा था। उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मृतक युवक की पहचान मनीष चौधरी निवासी कांवली के रूप में हुई है। वह शांति विहार में अपने साले के साथ किराये के मकान में रहता था। मनीष 2015 से पिटकुल में संविदा पर ड्राइवर था। मनीष की 2018 में स्वाति से शादी हुई थी, लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते वह करीब एक साल से अपने मायके में रहती थी।


दोनों की दो साल की बेटी है जिसका नाम टुक्कू है। पत्नी के मायके जाने के बाद से वह काफी परेशान था। मनीष ने आगे लिखा है कि उसकी मौत के लिए स्वाति को कोई दोष न दिया जाए। इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। चौकी प्रभारी ने बताया कि मनीष के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page