Connect with us

उत्तराखण्ड

बड़ी खबर यहां पुलिस सिपाही की पत्नी ने अपने बदले किसी और से कराई जंप, एसएसपी ने दिए कार्यवाही के आदेश

धर्मनगरी हरिद्वार से अब तक की बड़ी खबरें सामने आ रही है यहां पर रोशनाबाद स्थित 40 वाहिनी पीएसी व एटीसी हरिद्वार एवं पुलिस लाइन में पुलिस फायरमैन महिला आरक्षी भर्ती प्रक्रिया चल रही है।

जिसमें पुलिस लाइन रोशनाबाद में एक महिला अभ्यर्थी ने बॉल थ्रो के पश्चात लंबी कूद (लॉन्ग जंप) में अन्य अभ्यर्थियों की तरह मिले 3 प्रयासों में से शुरू के 2 प्रयासों में अपने स्थान पर किसी अन्य महिला से जंप करवा दिया एवं तीसरी/आखिरी बारी में धीरे से स्वयं लॉन्ग जंप के लिए लाइन में खड़ी हो गई।

लॉन्ग जंप की प्रक्रिया की प्रभारी सीओ निहारिका सेमवाल को जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने “स्थिति साफ न होने तक”, आगे की प्रक्रिया रोकने का ठोस निर्णय लेते हुए तत्काल अपने से उच्चाधिकारी को वाकया बताया। पता चलते ही डीआईजी/एसएसपी हरिद्वार डॉ0 योगेंद्र सिंह रावत महोदय द्वारा बिना किसी देरी के उक्त संदर्भ में मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया।

मुकदमा थाना सिडकुल में दर्ज है जिसकी विवेचना की जा रही है। समस्त घटनाक्रम में यह जानकारी सामने आने पर कि अभियुक्ता महिला अभ्यर्थी पुलिस कांस्टेबल की पत्नि है, जिसपर उक्त सिपाही को सस्पेंड करते हुए गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है। किसी भी प्रकार की संलिप्तता पाए जाने पर कड़ी से कडी कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page