Connect with us

उत्तराखण्ड

मसूरी में दो युवतियों ने एक मनचले की जमकर जूते चप्पलों से की खातिरदारी

मसूरी में दो युवतियों ने एक मनचले की जमकर जूते चप्पलों से धुनाई कर दी बताया जा रहा है कि अक्सर मनचला युवतियों पर अभद्र टिप्पणी कर उनके साथ बदतमीजी करने का प्रयास करता था जिसको लेकर लगातार विरोध कर रही थी । दो युवतियां मसूरी के घंटाघर चौक पर जा रही थी कि मनचले युवक ने एक बार फिर उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश करी जिस पर युवती ने अपना आपा खो दिया और मनचले की जमकर चप्पलों से धुनाई कर दी वहीं मौजूद लोगों ने भी मनचले की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि मनचले द्वारा लगातार युवतियों को परेशान किया जा रहा था जिसका वह लगातार विरोध कर रही थी ।

अधिनियम में मसूरी पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही
मनचले न सभी हदेे पार कर दी थी जिस पर दो युवतियों ने आपा खो दिया और मनचले की जमकर जूते चप्पल से धुनाई कर दी वही युवतियों के पिता भी मौके पर पहुंचे और उनके द्वारा भी मनचले की जमकर पिटाई की गई। मनचले की हरकत को देखते हुए स्थानीय लोगों में भी गुस्सा व्याप्त हो गया जिसके बाद लोगों ने भी मचलने की जमकर पिटाई की वह पुलिस ने बडी मुश्किलों से मनचले को लोगों के बीच में से बचाया।

वह मसूरी मसूरी कोतवाली ले जाया गया जहां पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है ।मसूरी पुलिस ने बताया कि मनचला संजू कुमार पुत्र गुरमुख उम्र 26 साल निवासी गांव नगला थाना चांदपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है वह मसूरी में एक होटल में काम करता है उन्होंने कहा कि लगातार मनचला युवतियों पर अभद्र टिप्पणी कर उनको साथ अभद्रता करता था जिस पर युवतियों ने परेशान होकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। उन्होने कहा कि मनचले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वह नियम अनुसार कार्रवाई की जा रही है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page