Connect with us

उत्तराखण्ड

अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा वाहन,युवक की मौके पर मौत

टिहरी।यहां बीती देर रात वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। उक्त वाहन में एक युवक सवार था। युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने युवक के शव को खाई से निकलकर रोप के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाया और जिला पुलिस के सुपुर्द किया।


घटना के अनुसार, 22 अप्रैल 2022 को देर रात्रि एसडीआरएफ टीम को जिला नियंत्रण कक्ष द्वारा एसडीआरएफ टीम को अवगत कराया गया कि, रजाखेत घनसाली क्षेत्र में एक वाहन गहरी खाई में गिर गया है। उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट कोटी कॉलोनी से उपनिरीक्षक सचिन रावत के नेतृत्व में टीम रवाना हुई।


एसडीआरएफ टीम के घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि, उक्त वाहन में एक युवक सवार था। जो कि रजाखेत के समीप वाहन अनियंत्रित होने पर 400 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिससे उक्त युवक की मौके पर मृत्यु हो गई।


एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित रेस्क्यू करते हुए अत्यधिक विषम परिस्थितियों में 400 मीटर गहरी खाई में उतरकर उक्त युवक तक पहुंच बनाई व उक्त युवक विनोद सिंह पुत्र कालिका सिंह, उम्र 40 वर्ष, निवासी प्रताप नगर, टिहरी गढ़वाल के शव को बरामद कर रोप के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page