Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी:PWD ने व्यापारियों को दी चेतावनी वापस ली!

नैनीताल (एटम बम) हल्द्वानी के व्यापारियों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। मंगल पड़ाव क्षेत्र से रोडवेज तक सड़क चौड़ीकरण के मामले में पहले जारी की गई सार्वजनिक सूचना को अब निरस्त कर दिया गया है। न्यायालय में सड़क चौड़ीकरण के मामले का निस्तारण होने के बाद नगर निगम द्वारा 21 अगस्त को एक सार्वजनिक सूचना जारी की गई थी, जिसमें मंगल पड़ाव से रोडवेज तक के दुकानदारों को निर्देशित किया गया था कि वे अपने भवनों को स्वयं हटा लें। यह भी स्पष्ट किया गया था कि अगर दुकानदार ऐसा नहीं करते हैं, तो निगम द्वारा बलपूर्वक सड़क के दोनों ओर 12 मीटर की परिधि में आने वाले सभी निर्माणों को तोड़ दिया जाएगा।

हालांकि, आज एक संशोधित सूचना जारी की गई है, जिसमें यह बताया गया है कि अधिशासी अभियंता, निर्माण खण्ड, लोक निर्माण विभाग (लो०नि०वि०), हल्द्वानी के कार्यालय द्वारा 21 अगस्त को जारी की गई सार्वजनिक सूचना को तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया गया है। इस निर्णय के बाद, व्यापारियों के बीच फैली चिंता कुछ हद तक कम हो सकती है, क्योंकि अब उनके व्यापारिक प्रतिष्ठान तोड़े जाने का खतरा टल गया है।

हल्द्वानी में व्यापारियों के लिए यह फैसला एक महत्वपूर्ण राहत के रूप में आया है। अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि भविष्य में सड़क चौड़ीकरण के इस मुद्दे को किस प्रकार से हल किया जाएगा। व्यापारियों को उम्मीद है कि प्रशासन और नगर निगम उनके हितों को ध्यान में रखते हुए कोई नया कदम उठाएंगे, ताकि व्यापारिक गतिविधियों में कोई रुकावट न आए।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page