Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां एसओजी के हाथ लगी सफलता, चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार 

रुद्रप्रयाग। नशा मुक्त उत्तराखंड के तहत पुलिस के हाथ आए दिन सफलता लग रही है। इस क्रम में चरस के साथ एक तस्कर को जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस की एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के विरुद्ध थाना ऊखीमठ पर एनडीपीएस एक्ट की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई है।

पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग डाॅ. विशाखा अशोक भदाणे ने जिले की एसओजी व सभी थाना प्रभारियों को युवा वर्ग में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति को रोके जाने हेतु स्कूलों व छात्र-छात्राओं के बीच जाकर नशे के दुष्प्रभावों के सम्बन्ध में जागरुक किए जाने हेतु निर्देशित किया गया है। जिसके अनुपालन में जनपद में समय-समय पर नशे के दुष्प्रभावों के सम्बन्ध में स्थानीय लोगों व छात्र-छात्राओं को गोष्ठी एवं जनजागरुकता को माध्यम से जागरुक किया जा रहा है।

 साथ ही नशे का अवैध कारोबार करने वालों के विरुद्ध समय- समय पर चेकिंग करते हुए ऐसे लोगों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिये गये हैं। निर्गत निर्देशों के क्रम में पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन्स के पर्यवेक्षण में जिले की एसओजी टीम द्वारा एक व्यक्ति आलोक नेगी पुत्र जयवीर नेगी निवासी ग्राम मक्कूमठ थाना ऊखीमठ जिला रुद्रप्रयाग  के कब्जे से 110 ग्राम अवैध चरस बरामद की गयी।

जिसके विरुद्ध थाना ऊखीमठ पर एनडीपीएस एक्ट की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में निरीक्षक मनोज नेगी व आरक्षी रविन्द्र सिंह रावत शामिल थे। जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस का अवैध नशे के कारोबार के विरुद्ध अभियान निरन्तर जारी है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page