Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां घर में लगी भीषण आग, सिलेंडर फटने से हुआ धमाका, आधा दर्जन झुलसे

रुद्रपुर। मंगलवार की प्रातः ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में भीषण अग्निकांड हो गया। यहां अरविंद नगर वार्ड नंबर 3 में एक बंद घर में आग लग गई। इसके बाद वहां रखा सिलेंडर आग की चपेट आने से पूरा घर मलबे में तब्दील हो गया।

घटना के समय मकान स्वामी घर पर नहीं था। आग बुझाने के प्रयास में पड़ोसी आधा दर्जन झुलस गए। हालांकि सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह करीब 9:00 बजे अचानक वीरपाल के घर से धुआं निकलने लगा।

वीरपाल के घर में धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने बाल्टी में पानी लेकर बुझाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक आग सिलिंडर में पहुंच गई और जोरदार धमाका हो गया और मकान मलबे में तब्दील हो गया। धमाका होने से कालोनी में अफरातफरी मच गई और पानी डाल आग बुझाने का प्रयास कर रहे छह लोग झुलस गए।

आनन फानन में सभी को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। बताया जाता है कि वीरपाल व उसकी पत्नी काम करने चले गए। जब दो पुत्र स्कूल गए थे और एक पुत्र मेडिकल स्टोर पर काम करने चला गया। सूचना पर इंस्पेक्टर सुंदरम शर्मा भी पहुंच गए। उन्होंने लोगों से आग लगने की जानकारी ली। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page