Connect with us

उत्तराखण्ड

हाईटेक चोर- इस तरह घरों को बनाते थे निशाना, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

 देहरादून। यहां हाईटेक चोर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। वह दिन में रैकी कर रात में कार से चोरी करने निकलते थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो जाते थे। पुलिस ने दोनों के कब्जे से चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 10 दिसम्बर को युद्धवीर सिंह तोमर निवासी क्लेमेनटाउन ने शिकायत दी थी कि सात दिसम्बर को वह परिवार सहित बाहर गए थे। वापस आकर देखा तो आलमारी टूटी थी और कुछ नकदी व अन्य सामान चोरी हो रखा था। रविवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों की पहचान शाहरुख व वसीम निवासी मोहल्ला बाजिग्रान थाना वेव सिटी, डासना जनपद गाजियाबाद यूपी के रूप में हुई है। आरोपितों से चोरी का सामान बरामद किया गया है।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों विभिन्न शहरों में दिन में घूम कर बंद मकानों की रेकी करते हैं जो भी मकान बंद दिखाई देता है उसी में रात में आकर चोरी करते हैं। घटना वाले दिन वह पांच लोग चोरी करने आए थे। चोरी की घटना के लिए वह अपनी कार से आते हैं चोरी करने के लिए दो या तीन लोग जाते हैं जहां चोरी करते हैं वहां से एक किलोमीटर दूर कार खड़ी कर पैदल चोरी करने जाते हैं, और चोरी करने के बाद फिर दो-तीन घंटे आसपास छुपे रहते हैं और फिर गाड़ी बुलाकर वापस चले जाते हैं ।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page