Connect with us

उत्तराखण्ड

पति बना जान का दुश्मन तो पत्नी ने उठाया यह कदम

रामनगर(नैनीताल)एक महिला ने अपने पति को जेल की सलाखों के पीछे भिजवा दिया हैं।अपने पति के खिलाफ महिला को यह कदम अपनी सुरक्षा में उठाना पड़ा।अगर वह ऐसा नही करती तो उसकी जान चली जाती।

जानकारी के मताबिक बांसीटीला गांव की रहने वाली नीमा नाम की महिला को बीती रात उसका पति बुरी तरह पीट रहा था।हाथ में तमंचा लेकर वह उसे गोली मारने की धमकी दे रहा था।शराब के नशे धुत्त पति के हाथों मार खा रही पत्नी ने तमंचा देख तुरंत डायल 112 को सूचना दी कि उसका पति उसकी जान लेने पर उतारू हैं।

सूचना मिलते ही डायल 112 महिला के घर पहुंची और उसके पति को हिरासत में ले लिया।महिला के पति का नाम संतोष बोरा है।पुलिस टीम ने उसके कब्जे से 12 बोर का अवैध तमंचा भी बरामद किया। पुलिस महिला के कलयुगी पति को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई।

सब इंस्पेक्टर बी सी मासीवाल ने बताया कि आरोपी संतोष बोरा बीते लंबे समय से अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता रहता है और उसे तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी देता रहा।

पीड़ित महिला और उसके भाई ने आरोपी संतोष बोरा के बारे में बताया है कि वह कोई काम नही करता,शराब पीकर घर पर मार पीट ही करता रहता हैं।

पुलिस ने आरोपी संतोष बोरा के खिलाफ अपराध संख्या 07/22 धारा 25 शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया हैं।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page