Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी में इन तिथियों को लगेंगे बहुद्देशीय शिविर, समस्याओं का होगा समाधान

हल्द्वानी। विधानसभा हल्द्वानी क्षेत्र मेें 2 जुलाई को भागीरथी बैंकेटहॉल दमुवाढूगा, 8 जुलाई को कन्या इन्टर कालेज बनभूलपुरा एवं 16 जुलाई को राजकीय इन्टर कालेज राजपुरा हल्द्वानी में स्वास्थ्य एवं समाज कल्याण शिविरों का आयोजन किया जायेगा।

जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में विधान सभा क्षेत्र हल्द्वानी में स्वास्थ्य विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा बहुउददेशीय शिविरों का आयोजन प्रातः 11 बजे से 2 बजे के मध्य होगा। बहुउददेशीय शिविर 2 जुलाई को मॉ भागीरथी वैडिंग हॉल, पनचक्की चौराहा, जमरानी रोड, दमुवाढुगा में शिविर का आयोजन किया जायेगा। इसी तरह 8 जुलाई को राजकीय कन्या इण्टर कॉलेज बनभूलपुरा (गली न0-17) तथा 16 जुलाई को राजकीय इण्टर कॉलेज, राजपुरा हल्द्वानी में शिविर लगाया जायेगा।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 भागीरथी जोशी ने कहा कि इन स्वास्थ्य शिविरों में नेत्र, ईएनटी, अस्थिरोग, सभी प्रकार की जांचों के साथ ही महिला एवं पुरूष के स्वास्थ्य सम्बन्धी परीक्षण तथा औषधि वितरण एवं दिव्यांग प्रमाण पत्र भी निर्गत किये जायेंगे। समाज कल्याण अधिकारी दीपांकर घिडियाल ने कहा कि शिविर में पेंशन के साथ ही समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओें के बारे में जानकारी के साथ ही प्रमाण पत्र निर्गत किये जायेंगे। मुख्य चिकित्साधिकारी ने आम जनमानस से अपील की है कि इन शिविरों में प्रतिभाग कर अधिक से अधिक लाभ उठायें। 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page