Connect with us

उत्तराखण्ड

हरिद्वार-चीला मार्ग में बरसाती नाले में बहा ऋषिकेश घूमने आये पर्यटकों का वाहन, पुलिस ने ऐसे रेस्क्यू कर बचाया

हरिद्वार। प्रदेश में हो रही बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। इस बीच उफनाए ऋषिकश के घासीराम रपटे में दिल्ली के पर्यटकों की कार बह गई और बहाव में फंस गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर गाड़ी के के साथ ही पर्यटकों को सकुशल निकाल लिया।

उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश के चलते नदी-नाले उफना गए हैं। इस बीच हरिद्वार-चीला मार्ग पर पड़ने वाले बरसाती नदी में अचानक पहाड़ों से मलबा और पानी के आने से एक थार गाड़ी नदी के बहाव में फंस गई, हालांकि सामान्य दिनों मे नदी में वाहनों की आवाजाही बनी रहती है। घटना लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र की है। बीते रोज दिल्ली निवासी खालिद महमूद अपने दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया था और इसी रास्ते से वापिस दिल्ली अपने थार वाहन से जा रहा था।

नदी के बहाव का अंदाजा न होने के चलते और थार जैसी गाड़ी लेकर वह नदी पार करने की कोशिश करने लगा कि तभी थार की हिम्मत जवाब दे गई और गाड़ी नदी के बहाव में बहने लगी। सूचना पर पहुची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी को नदी के बहाव से बाहर निकाला, और कार सवार की जिंदगी को बचा लिया। जिससे वाहन रपटे से आर पार नहीं जा सके, लेकिन एक युवक ने थार रपटे में उतार दी, लेकिन पानी के तेज बहाव में थार बह गई. जिससे युवक जान हलक में आ गई. गनीमत रही कि थार गाड़ी नहीं पलटी। जिससे उसकी जान बच पाई।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page