Connect with us

उत्तराखण्ड

रहस्यमय परिस्थितियों में दवा कंपनी का एमआर लापता, नहर में डूबने की आशंका, तलाश में अभियान

ऋषिकेश। एक दवा कंपनी में एमआर का काम करने वाला बरेली उप्र निवासी एक युवक 17 मई की शाम चीला शक्ति नहर के पास से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया। नहर में डूबने की आशंका को देखते हुए एसडीआरएफ की टीम ने सर्चिंग अभियान चलाया किन्तु उसका कुछ पता नही चल पाया। बुधवार को अंधेरा होने के बाद गुरूवार से फिर से नहर में उसकी तलाश जारी है।

थाना लक्ष्मण झूला पुलिस के अनुसार बुधवार की शाम पुलिस कंट्रोल रूम को एक व्यक्ति ने मोबाइल से फोन से सूचना दी कि उनका साथी मंजीत सिंह (35 वर्ष) पुत्र सरणजीत सिंह, निवासी मकान नंबर 264, कुर्मांचल नगर, थाना इज्जत नगर, बरेली उत्तर प्रदेश अपनी मोटरसाइकिल से उनके पीछे चीला रोड पर आ रहा था। थोड़ी दूर चलने के बाद जब मंजीत पीछे नहीं दिखाई दिया। तब हम वापस गए तो गुजर बस्ती चीला मार्ग के पास नहर किनारे उसकी बुलेट मोटरसाइकिल खड़ी थी, जिसमें चाबी लगी थी, उसका बैग भी गाड़ी में था।

आसपास ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला। सूचना मिलने पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मौके पर लापता युवक की कंपनी मे ही काम करने वाले उसके साथ मिले। जिन्होंने बताया  कि वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ऋषिकेश आए थे। उन्होंने बताया कि लापता हुा मंजीत नहर में नहाने की इच्छा जता रहा था। पर उसे सबने मना कर दिया था।

जब वे आगे चले तो मंजीत उनके पीछे आ रहा था किन्तु कुछ समय बाद वह लापता हो गया। मंजीत के नहर में डूबने की आशंका को देखते हुए सर्चिंग अभियान चलाया गया। जोकि गुरूवार को भी जारी है। लापता मंजीत के घर सूचना भेजने के बाद उसके स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page