Connect with us

उत्तराखण्ड

रामनगर में सेना अधिकारी पर मंगेतर ने लगाया रेप का आरोप,पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

रामनगर।सेना के अफसर पर उसकी मंगेतर ने रेप का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मंगेतर की शिकायत पर सेना अधिकारी और उसकी मां पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।आरोपी सेना में कैप्टन है और पंजाब में तैनात हैं।शुक्रवार को स्थानीय निवासी एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि 2 साल पहले उसका रिश्ता कृष्ण कुंज कॉलोनी,काशीपुर रोड रामनगर निवासी हर्ष महरोत्रा से तय हुआ था। बताया कि रिश्ते के बाद उसका व युवक का मिलना जुलना रहता था। युवती ने आरोप लगाया कि दिल्ली में दो दिन युवक पीडि़ता के साथ रहा। रामनगर में भी कई बार छुट्टी पर आने पर उससे वह मिलता रहता था।

युवती का आरोप हैं कि इसी बीच आरोपी ने जबरन उसके शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद दहेज की मांग करने लगा। आरोप लगाया कि 21 अक्टूबर को आरोपी की मां ने फोन पर युवती के साथ शादी से इंकार कर दिया।

कोतवाल आशुतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में युवती की तहरीर पर आरोपी हर्ष मेहरोत्रा पर दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया है।साथ ही दहेज अधिनियम की धारा भी लगाई गई हैं।आरोपी की मां सोनी मेहरोत्रा को भी इस मामले में अभियुक्त बनाया गया।

मंगनी के टूटने की पीछे की वजह क्या है और सेना अधिकारी और उसकी माँ पर युवती द्वारा लगाए गए आरोप में सच है या झूठ यह कोर्ट में तय होगा। फिलहाल पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज किया हैं।पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page