Connect with us

उत्तराखण्ड

रामपुर में सड़क किनारे मिला हल्द्वानी से लापता हुई युवती का शव, परिजनों ने जताया हत्या का आरोप

हल्द्वानी। तीन दिन पहले हल्द्वानी के कठघरिया इलाके से गायब हुई युवती की लाश रामपुर में सड़क किनारे पड़ी मिली है। इस सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृतका के रूद्रपुर निवासी प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी कि अनुसार बुधवार को रामपुर के भोट थाना क्षेत्र के खूंटाखेड़ा गांव के पास सड़क किनारे एक युवती का शव पड़ा मिला। रामपुर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शि‌नाख्त कराने के लिए मोर्चरी रखवा दिया। इधर इस बीच कठघरिया निवासी 23 वर्षीय दुर्गा कार्की की बीते दिवस मुखानी थाने में परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस उसे तलाश रही थी। रामपुर में युवती के शव मिलने की खबर ‌के बाद जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो वह दुर्गा का होना पाया गया।

इस पर मृतका के परिजनों को सूचित किया गया तो उनमें कोहराम मच गया। मृतका के जीजा हल्द्वानी निवासी कुंदन सिंह ने जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंच कर शव की शिनाख्त दुर्गा कार्की पुत्री बालम सिंह कार्की के रूप में की। बताया कि 18 जुलाई की सुबह दुर्गा ऑफिस जाने को कहकर घर से निकली थी। लेकिन इसके बाद वापस नहीं लौटी। पुलिस के अनुसार युवती के परिजनों ने रुद्रपुर आवास विकास निवासी एक युवक पर प्रेम-प्रसंग के चलते युवती की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। 

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page