Connect with us

उत्तराखण्ड

ग्राम प्रधान के भाई की कार में हमलावरों ने की फायरिंग, गोली लगने से साथी घायल, इलाके में दहशत

रुड़की। हमलावरों ने देर रात दिल्ली-हरिद्वार बाईपास में भगवानपुर चंदनपुर के ग्राम प्रधान के भाई की कार में कई फायर झोंक दिए। इस घटना में ग्राम प्रधान के भाई बाल-बाल बच गये। जबकि कार में बैठे उनके मित्र गोलियां लगने से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भगवानपुर चंदनपुर के ग्राम प्रधान का भाई नौशाद बीती देर रात्रि कार से घर को जा रहे थे। रास्ते में जब कार बिजौली फ्लाईओवर के पास पहुंची तो वहां पर पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में नौशाद तो बाल-बाल बच गये लेकिन कार में बैठे उनके मित्र 38 वर्षीय गुलसाद पुत्र मकसूद निवासी भगवानपुर चंदनपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि गुलसाद को 4 गोलियां लगी हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को स्थानीय लोगों की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर हालत गंभीर होने की वजह से चिकित्कों द्वारा गुलसाद को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया। इधर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी का कहना है कि हमले के दौरान गुलसाद को चार गोलियां लगी हैं, गुलसाद को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। उनका कहना है कि जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page