Connect with us

उत्तराखण्ड

अंकित हत्याकांड की मास्टर माइंड विषकन्या फंसी पुलिस के जाल में, प्रेमी भी दबोचा

हल्द्वानी। चर्चित व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड की मास्टर माइंड प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने कथित प्रेमी और नौकर-नौकरानी के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी को कोबरा से डंसवा कर निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में उसका कथित प्रेमी भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। जबकि पुलिस आरोपी नौकर-नौकरानी की तलाश में जुटी हुई है। 

बता दें कि बीते 15 जुलाई को हल्द्वानी के तीन पानी क्षेत्र में एक कार में हल्द्वानी के व्यवसायी अंकित चौहान की लाश मिली थी। जिसकी जांच में पुलिस को यह पता चला कि अंकित चौहान की हत्या उसकी प्रेमिका डॉली उर्फ माही ने कोबरा सांप से कटवा कर की है। इस हत्याकांड में मास्टरमाइंड डोली के अलावा उसका आशिक दीप कांडपाल, सपेरा सहित 5 लोग शामिल थे। पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य चार आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस ने चारों आरोपियों पर 25- 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था।

पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता माही उर्फ डौली आर्या पुत्री स्व. इन्द्रलाल निवासी शान्ति विहार कॉलौनी, गोरापड़ाव और उसके कथित प्रेमी दीप काण्डपाल निवासी हल्दूचौड़ को रूद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया। दोनों कोर्ट में सरेंडर करने के लिए किसी वकील के पास जाने की योजना बना रहे थे। मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि वर्ष 2008 में बचपन के प्रेमी के धोखा देने से आहत होकर माही घर छोड़कर अलग रहने लगी। इस दौरान वह हल्द्वानी में पूर्व में गलत धंधा करने वाली महिलाओं के संपर्क में आ गई और उनके साथ वह भी इस धंधे में उतर आई। इस बीच 2016 में दीप काण्डपाल उसका दोस्त बन गया और शारीरिक संबंध भी बन गये।

वर्ष 2020 में उसकी गाड़ी खरीदने को लेकर अंकित से मुलाकात हुई दोस्ती हो गयी। इसके बाद अंकित माही के घर आने जाने लगा और वह हर शनिवार माही के घर में ही रहता था और ये दोनों आपस में पार्टी करते थे और साथ में शराब भी पीते थे। कुछ समय बाद अंकित माही को लेकर ज्यादा पजेसिव होने लगा और वह छोटी-छोटी बात पर माही को टोकने लगा। जिस कारण माही अपने अन्य ग्राहकों के पास नहीं जा पा रही थी और उसके आय के स्त्रोत बन्द होने लगे। इस बात को लेकर अंकित आये दिन माही के साथ शराब पीकर गाली-गलौच और मार पीट करने लग। इस पर उसने इस पूरी साजिश को रचकर अंकित को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के बाद कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page