Connect with us

उत्तराखण्ड

कर्नल के साथ होटल में ठहरी पत्नी को पति ने रंगेहाथों पकड़ा, हंगामा

देहरादून। यहां पति-पत्नी और वो का मामला प्रकाश में आया है। प्रेम प्रसंग के चलते महिला एक कर्नल के साथ होटल के कमरे में गई तो इसकी भनक पति को लग गई। इस पर पति पुलिस को लेकर होटल के कमरे में जा पहुंचा। काफी गहमा-गहमी के बाद पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

जानकारी देते हुए नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि रविवार को एक कारोबारी ने कंट्रोल में सूचना दी कि उनकी पत्नी किसी व्यक्ति के साथ थाना क्षेत्र के होटल के कमरे में मौजूद है। ऐसे में पुलिस ने कारोबारी को खुद होटल जाकर मामला सुलझाने को कहा। लेकिन कारोबारी बोला साहब कर्नल उसके साथ मारपीट कर सकता है। जिसके बाद पुलिस कारोबारी के साथ होटल में पहुंची तो उसकी पत्नी होटल में कर्नल के साथ मौजूद थी।

वहां हंगामे के आसार देख पुलिस महिला, उसके पति और कर्नल को लेकर थाने पहुंची। जब कर्नल से पूछताछ की तो उसने बताया कि महिला से उसकी पुरानी जान पहचान है। उसे मिलने के लिए होटल में बुलाया था। लेकिन पति ने इस बात पर सवाल उठाये। पति का आरोप था कि कर्नल उसकी पत्नी से कई बार अलग-अलग होटलों में मिला है। पुलिस ने किसी तरह से मामले को सुलझाया। इसके बाद दोनों पक्ष थाने से चले गये।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page