Connect with us

उत्तराखण्ड

चोरी मामले में पांच शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे, माल खरीदने वाला सर्राफ भी पहुंचा जेल

हल्द्वानी। रिटायर्ड दरोगा का घर खंगालने वाले पांच और शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक सर्राफ के अलावा एक नाबालिग भी शामिल है।

आरटीओ रोड कुसुमखेड़ा में रहने वाले बसंत कुमार ने मुखानी थाने में तहरीर दी कि चोरों ने घर के ताले तोड़ कर लाखों के जेवरात और नगदी चुरा ली। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। जिसमें सुराग मिलने के बाद पुलिस ने पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए चोरों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस के अनुसार चोरी के मामले में पूर्व में पकड़े गए चोरों से अहम सुराग मिले थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने इस मामले में चोरी में प्रयुक्त अल्टो कार को सीज कर दिया है। पूछताछ में पता चला कि राजेंद्र चौहान उर्फ राजू उर्फ राज संदीप कुमार, उज्जवल परगाई व सुभाष दिवाकर द्वारा दिन में बंद घरो की रैकी करते हैं और रात में बंद घरों के ताले तोड़कर चोरी करते थे। बताया कि वह घरों से केवल सोना- चांदी और नगदी पैसा ही चुराते हैं, और पैसे को आपस में बांटकर अपनी जरुरतो को पूरा करते थे।

जबकि लूटपाट में मिले सोने को किशोर, विजेन्दर कुमार उर्फ कन्नू, विजय कुमार गलाकर सुनारों को बेच दिया करते थे। पुलिस ने इस मामले में मुक्तेश्वर के मॉ ज्लवैर्स के स्वामी कमलेश कुमार को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने कमलेश कुमार पुत्र परमानन्द साह निवासी आरटीओ रोड मुखानी, विजय कुमार पु बृजकिशोर निवासी नगर निगम गेट मल्ला गोरखपुर वाली गली थाना मुखानी, राजेन्द्र चौहान उर्फ राजू उर्फ राज पुत्र गोविन्द चौहान निवासी धनपुरी हल्द्वानी, संदीप कुमार पुत्र नन्द किशोर निवासी कृष्णा फार्म हाउस के अलावा एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। नाबालिग को पुलिस संरक्षण में लिया गया है जबकि चार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस टीम में एसओ मुखानी रमेश सिंह बोहरा, चौकी प्रभारी आम्रपाली चौकी अनिल कुमार, आरटीओ चौकी प्रभारी प्रीती, कां. रविन्द्र खाती, महबूब अली, चन्दन सिंह, मनीष उप्रेती, सुनील आगरी के अलावा एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, हे.कां. त्रिलोक सिंह, कां. भानु प्रताप आदि शामिल रहे।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page