Connect with us

उत्तराखण्ड

इस इलाके में मासूम के साथ दरिंदगी, युवक ने किया ‌दुराचार

बाजपुर। यहां मासूम के साथ हैवानियत का मामला प्रकाश में आया है। केलाखेड़ा क्षेत्र में एक युवक बालिका को बहला-फुसला कर खेत में ले गया और दुष्कर्म किया। मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िताका मेडिकल परीक्षण कराया है। घटना से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एक व्यक्ति केलाखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी घर के बाहर खेल रहीं पांच साल की मासूम को बहला-फुसलाकर ले गया और दुष्कर्म किया। घर पहुंची मासूम ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मासूम को इलाज के लिए बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

थानाध्यक्ष ललित मोहन रावल ने बताया कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मासूम के परिजनों द्वारा एक व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची के स्वस्थ होने के बाद परिजनों द्वारा पकड़ कर दिए गए व्यक्ति की बच्ची से पहचान कराई जाएगी। पुष्टि होने पर उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

More in उत्तराखण्ड

Trending News

संपादक –

नाम: खुशाल सिंह रावत
पता: भवानीगंज, रामनगर (नैनीताल)
दूरभाष: 9837111711
ईमेल: [email protected]

You cannot copy content of this page